जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, मैं नहीं मरूंगा.. खड़गे का पीएम मोदी पर प्रहार

Jammu-Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में पहले और दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद चुनावी जंग और तेज हो गई है. भाजपा और कांग्रेस के साथ स्थानीय दलों ने पूरा जोर लगा दिया है. रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैरान कर देने वाली घटन

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

Jammu-Kashmir Election: जम्मू-कश्मीर में पहले और दूसरे चरण का मतदान खत्म होने के बाद चुनावी जंग और तेज हो गई है. भाजपा और कांग्रेस के साथ स्थानीय दलों ने पूरा जोर लगा दिया है. रविवार को तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हैरान कर देने वाली घटना सामने आई, जब रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की तबीयत नासाज हो गई. थोड़ी ही देर बाद जब वे ठीक हुए तो सीधे पीएम मोदी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब तक मोदी को सत्ता से बाहर नहीं कर देता.. मैं नहीं मरूंगा.

खड़गे की तबीयत बिगड़ी

खड़गे रविवार को जम्मू-कश्मीर के जसरोटा में चुनाव रैली को संबोधित कर रहे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ने लगी. खड़गे ने जैसे-तैसे खुद को संभाला, अन्य नेता भी उनकी मदद के लिए आगे आ गए. उन्हें सोफे पर बिठाया गया और उनके चेहरे पर कुछ लोगों ने हवा की. उनके जूते भी खोल दिए गए. थोड़ी देर बाद जब खड़गे ने खुद को अच्छा महसूस किया तो उन्होंने मोदी सरकार पर करारा प्रहार किया.

#WATCH | Jammu and Kashmi: Congress President Mallikarjun Kharge became unwell while addressing a public gathering in Kathua. pic.twitter.com/OXOPFmiyUB

— ANI (@ANI) September 29, 2024

जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं..

उन्होंने कहा, “जब तक मोदी को सत्ता से बाहर न कर दूं, तब तक मैं नहीं मरूंगा.” खड़गे ने कहा, “मोदी जी बेवजह जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के लिए झूठे आंसू बहा रहे हैं. वह दावा कर रहे हैं कि उन्होंने युवाओं के हित के लिए कई कदम उठाए, जबकि सच्चाई यह है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में महज युवाओं के भविष्य को अंधकार में धकेला है.”

जब तक मोदी को नहीं हटाएँगे ...तब तक मैं ज़िंदा रहूँगा,

आपकी बात सुनूँगा... आपके के लिए लड़ूँगा !! pic.twitter.com/M58zGxVNuX

— Mallikarjun Kharge (@kharge) September 29, 2024

खड़गे का पीएम मोदी पर करारा प्रहार

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में भारत ने बेरोजगारी के मामले में 45 साल का रिकॉर्ड तोड़ा है. जम्मू-कश्मीर के सरकारी विभागों में 65 फीसद पद रिक्त हैं. इन सभी पदों पर बाहरी लोगों की नियुक्ति की जा रही है, लेकिन यहां के मूल लोगों की अनदेखी हो रही है.”

मोदीजी जम्मू-कश्मीर आकर युवाओं के भविष्य के लिए झूठे आँसू बहा रहे है।

असलियत ये है कि पिछले 10 सालों में पूरे देश के युवाओं को अंधकार में धकेल दिया जिसके लिए खुद मोदीजी जिम्मेदार हैं।

अभी बेरोज़गारी के आँकड़े आए है। 45 वर्षों की सबसे ज़्यादा बेरोज़गारी मोदीजी की देन है।… pic.twitter.com/V4MOYFPdKJ

— Mallikarjun Kharge (@kharge) September 29, 2024

भाजपा और इनके लोग घबराए हुए हैं..

मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, “आप सभी लोगों ने देखा होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में आकर कितना झूठ बोला. उन्होंने यहां आकर कांग्रेस को कितनी गालियां दीं. इन लोगों ने किस तरह से हमारी पार्टी के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इससे साफ जाहिर होता है कि भाजपा और इनके लोग घबराए हुए हैं. भाजपा के नेताओं को अपनी हार दिख रही है, इसलिए ये लोग बौखलाए हुए हैं.”

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Doctor Murder Case: सीबीआई को जांच में मदद कर सकती हैं पोस्टमॉर्टम की तस्वीरें, फोरेंसिक जांच के लिए भेजा दिल्ली

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में पीड़िता के पोस्टमॉर्टम की तस्वीरें सीबीआइ को जांच में मदद कर सकती हैं। पीड़िता के एक सहपाठी ने

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now